Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सिद्दारमैया सरकार जन विरोधी: शोभा करंदलाजे

Publish Date: April 13 2018 01:41:30pm

मणिपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)की वरिष्ठ नेता और कर्नाटक में पार्टी के मुुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येद्दियुरप्पा की विश्वस्त सहयोगी शोभा करंदलाजे ने कहा है कि राज्य की जनता को महसूस हो गया है कि सिद्दारमैया सरकार हिंदू विरोधी और जन विरोधी है तथा राज्य में बदलाव की पक्षधर है।

सुश्री करंदलाजे ने आज यूनीवार्ता से बातचीत में श्री सिद्दारमैया को सांप्रदायिक करार देते हुए कहा कि वह लोगों को जाति ,धर्म और अन्य आधार पर विभाजित कर रहे हैं और अपने विकास कार्यक्रमों के आधार पर जनता के सामने जाकर वाेट मांगने का उनमें कोई साहस नहीं है। इसी वजह से वह भयभीत हैं और समाज को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने वीराशैवा और लिंगायत समुदाय को विभाजित किया और वोट बैंक की गंदी राजनीति के लिए हिंदुआें तथा मुसलमानों को बांटा।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की तरफ से भेजी गई धनराशि को राज्य सरकार ग्रामीण क्षेत्रों की दशा सुधारने और स्वच्छ भारत के लिए इस्तेमाल नहीं कर रही है। राज्य सरकार न तो अनुदान राशि का इस्तेमाल कर रही है और न ही विभिन्न योजनाओं को क्रियान्वित कर रही है। यह सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी है और इसके कार्यकाल में 3750 किसानों ने आत्महत्याएं की हैं और सरकार पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने में नाकाम रही है।

सुश्री करंदलाजे ने कहा कि राज्य सरकार का संबंध पॉपुलर फ्रंट आॅफ इंडिया (पीएफआई) से है जो राष्ट्र विरोधी और हिन्दू विरोधी है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी(एनआईए) भी कह चुकी है कि पीएफआई का संपर्क आतंकवादियों से है और यह समूह केरल में आतंकवादी गुट है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को राज्य मे शासन चलाने के लिए मात्र पांच वर्ष का समय मिला और इस दौरान हमने सिंचाई, सड़क और ग्रामीण विकास के क्षेत्र में काफी काम किए और स्वर्णभूमि तथा स्वर्ण ग्राम याेजना को लागू किया। इसके अलावा बच्चों को साइकिलें वितरित की गई, किसानाें को शून्य प्रतिशत पर रिण दिए गए और किसानों के रिण माफ किए गए। राज्य की जनता को पता है कि येद्दियुरप्पा की सरकार कहीं ज्यादा बेहतर थी।

भाजपा नेत्री ने उडुपी क्षेत्र में पार्टी के प्रदर्शन के बारे में कहा कि यहां पार्टी सभी विधानसभा सीटों पर विजय हासिल करेगी और जनता का जोरदार समर्थन पार्टी को मिल रहा है। तटीय क्षेत्रों में लोग विकास के इच्छुक हैं और वह भाजपा सरकार को लाना चाहते हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top