Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू में हमने खो दी एक और बच्ची, गड्ढे में मिला शव

Publish Date: April 13 2018 04:18:15pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): कठुआ में 8 साल की बच्ची से हुई दरिंदगी का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि अब जम्मू के बाहरी इलाके अखनूर में आज सुबह गुमशुदा किशोरी का शव पाया गया। यह किशोरी पिछले कुछ दिनों से लापता थी। पुलिस ने बताया कि चौकी चौरा निवासी रजनी देवी (18) का शव उसके घर से कुछ मीटर दूर एक गड्ढे में पाया गया। वह कुछ दिनों से घर से गायब थी और किशोरी मानसिक रूप से परेशान थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की जांच शुरू कर दी गयी है। 

उल्लेखनीय है कि 10 जनवरी 2018 से शुरू हुई थी जब कुठआ जिले के रसाना गांव की आठ साल की बकरवाल लड़की अपने घोड़ों को चराने गई थी और वापस नहीं लौटी। इसको लेकर एक मामला दर्ज किया गया था जिसके बाद पुलिस और स्थानीय बकरवालों ने लड़की को खोजना शुरू कर दिया। 17 जनवरी को जंगल के इलाके में झाडिय़ों से उसका शरीर मिला जिस पर गहरी चोंटों के निशान थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पुष्टि हुई कि हत्या से पहले उसको नशीली दवाइयां दी गई थीं और उसका बलात्कार किया गया था। 

Image result for kathua

Image result for कठुआ रेप

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top