Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इशरत जहां मामले के याचिकाकर्ता गोपीनाथ पिल्लई की सड़क दुर्घटना में मौत

Publish Date: April 13 2018 04:23:09pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : इशरत जहां फर्जी मुठभेड़ मामले के याचिकाकर्ता गोपीनाथ पिल्लई की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गयी। बता दें, याचिकाकर्ता, साल 2004 में इशरत जहां मुठभेड़ में मारे गए प्राणेश पिल्लई (जावेद शेख) के पिता थे। मिली सूचना में बताया गया है कि उनकी सेहत ठीक न होने के कारण अस्पताल में ले जाया गया था, स्वास्थ्य जांच करवाने के बाद वो वापस लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। याचिकाकर्ता गोपीनाथ पिल्लई की मौत अलीपुर के राजमार्ग पर हुई कार दुर्घटना के बाद हुई। 

मिली खबर में बताया गया है कि सड़क दुर्घटना में उन्हें कई गंभीर चोटें आई थी। इशरत जहां मामले में गुजरात सरकार और पुलिस ने उनके के बेटे को एक आतंकवादी करार दिया था, इसके खिलाफ वो लम्बे समय से कानूनी लड़ाई लड़ रहे थे। 15 जून, 2004 को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने 19 साल की कॉलेज छात्रा इशरत जहां, उसके दोस्त जावेद शेख उर्फ प्रणेश, जीशान जोहर और अमजद राणा को कथित फर्जी मुठभेड़ में मार गिराया था। पुलिल ने इन लोगों के आतंकवादी संगठन के साथ सांठ-गांठ का दावा किया था। मामल कोर्ट में पहुंचा और इसे फर्जी एनकाउंटर बताया गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top