Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अब राजस्थान में तीन साल की बच्ची से गैंगरेप, वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाला

Publish Date: April 13 2018 04:39:32pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कठुआ और उन्नाव के बाद अब राजस्थान के भरतपुर से एक और गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ 3 लड़कों ने गैंगरेप किया। आरोप है कि गैंगरेप का वीडियो बनाकर आरोपी ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार हलैना थाना इलाके के एक गांव से 31 मार्च की रात एक लड़की का अपहरण कर लिया गया था। अपहरण करके गांव के बाहर उसे दुकान के पास ले जाया गया और तीन लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया और फिर पीड़िता को वहीं छोड़कर भाग गए। पीड़िता ने इस घटना की सारी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। 

पिता ने पुलिस पर आरोप लगाए है कि वह इस मामले में लापरवाही बरत रहे है। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि आरोपियों के फोन लोकेशन की मदद से उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top