Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कठुआ, उन्नाव दुष्कर्म पर मोदी पर कांग्रेस का हमला, कहा-चुप्पी तोड़ो

Publish Date: April 13 2018 06:44:41pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित राज्यों में दुष्कर्म के आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी को कठुआ और उन्नाव दुष्कर्म प्रकरणों पर अपनी चुप्पी तोड़कर देश को जवाब देना चाहिए। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा शासित राज्यों में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की घटनाओं में इजाफा हुआ है और नाबालिगों के साथ सामूहिक दुष्कर्म हो रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि जम्मू कश्मीर में कठुआ और उत्तरप्रदेश में उन्नाव दुष्कर्म प्रकरण में संबंधित सरकारें आरोपियों का संरक्षण कर रही है। उन्होंने कहा कि कहीं पुलिस जांच में धांधली की जा रही है तो कहीं पुलिस को आरोप पत्र दाखिल नहीं करने दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इन प्रकरणों पर अपना -अपना मौन तोडऩा चाहिए। कठुआ में आरोप पत्र दाखिल करने में बाधा डालने वाले वकीलों से संबंधित एक सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता ने कहा कि उनकी पार्टी कानूनी और संबंधित प्रक्रिया का पूरा सम्मान करती है तथा दुष्कर्म के आरोपियों के साथ कभी नहीं रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top