Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अंबेडकर जयंती : नहीं खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, इंटरनेट आज से ही बंद

Publish Date: April 13 2018 06:49:59pm

भिंड (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के भिंड जिले में कल स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे। इंटरनेट आज शाम से बंद कर दिया गया है और निषेधाज्ञा लागू रहेगी। 14 अप्रैल को डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती को देखते हुए प्रशासन ने ये निर्णय लिए हैं।
भिंड में आज शाम से बाजार भी बंद हो गए हैं। पुलिस ने शाम को फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। जगह-जगह वाहनों की चैकिंग की जा रही है। निषेधाज्ञा का बहुत सख्ती से पालन कराया जा रहा है। एक तरह से शहर में अघोषित कफ्र्यू जैसा नजारा है।

प्रशासन के सूत्रों के अनुसार धारा 144 लगी होने के कारण कल किसी को भी जुलूस या रैली की अनुमति नहीं दी गई है। अंबेडकर प्रतिमाओं पर माल्यार्पण के लिए पहले प्रशासन से अनुमति लेनी होगी। उसमें भी एक साथ चार से ज्यादा लोग नहीं जा सकेंगे। लाठी, डंडे या अन्य कोई हथियार भी साथ में नहीं ले जा सकेंगे।

चंबल और ग्वालियर अंचल में 2 अप्रैल को कुछ संगठनों के भारत बंद के दौरान काफी हिंसा हुई थी। इसमें सात लोगों की मौत हो गई थी। इस कारण प्रशासन इन इलाकों में अतिरिक्त सतर्कता बरत रहा है।

Image result for मध्यप्रदेश के भिंड जिले में कल स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे

Image result for internet ban
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top