Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कठुआ गैंगरेप : भाजपा के दो मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

Publish Date: April 13 2018 08:37:01pm

कठुआ (उत्तम हिन्दू ): कठुआ गैंगरेप केस ने पूरे देश को झकझोर करके रख दिया है। इसी मामले में आज जम्मू में भाजपा के दो मंत्रियों ने त्यागपत्र दे दिए। भजपा के मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा और लाल सिंह ने अपना इस्तीफा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा को सौंप दिया है। 

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भाजपा से कहा था कि वह दोनों मंत्रियों को हर हाल में हटाएं। विपक्षी नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने आज जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से उनके मंत्रिमंडल के दो सदस्यों को बर्खास्त करने की आज मांग की थी। पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा था , '' महबूबा मुफ्ती को यह फैसला करना है कि क्या वह उन मंत्रियों के साथ काम करने को तैयार हैं , जो लड़की के हत्यारों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं।'' गौरतलब है कि आठ वर्षीय बच्ची कठुआ में अपने घर के पास से गत 10 जनवरी को लापता हो गई थी। उसका शव उसी इलाके में एक सप्ताह बाद बरामद किया गया था। इससे पहले पीडि़त परिवार मंगलवार को डर के चलते गांव छोड़कर जा चुका है

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top