Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लखीसराय में भीषण रेल हादसा, एक की मौत दो घायल

Publish Date: April 14 2018 09:47:38am

लखीसराय (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार के लखीसराय जिले में आज सुबह भीषण ट्रेन हादसा हुआ। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है जबकि कई घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार किऊल रेलवे स्टेशन के निकट 15027, मौर्य एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे में पटरी का एक टुकड़ा घुस गया, जिसके बाद ब्लास्ट हो गया। ट्रेन के डिब्बे में हुए ब्लास्ट के बाद बोगी में अफरातफरी मच गयी। इस हादसमे 1 की मौत और 2 लोगों के घायल होने की सूचना है। अभी रेलवे के द्वारा मौत और घायलों का पूरा विवरण उपलब्ध नहीं कराया गया है। 

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पटरी का टुकड़ा टूट कर बोगी में घुसा। बताया गया कि गाड़ी जैसे ही महेशलेटा हॉल्ट के करीब पहुंची उसमें तुरंत ब्लास्ट हो गया। हादसे की खबर मिलेत ही पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला की ट्रेन के डिब्बे में पटरी का टुकड़ा घुस गया था। पुलिस ने तुरंत कायज़्वाही करते हुए स्थानीय लोगों की मदद से शव को पोस्टमाटज़्म के लिए भेजा और घायलों को पास के ही अस्पताल में भतीज़् कराया।  

बताया गया कि हादसा सुबह 3 बजे हुआ। जानकारी मिलते ही एटीएस की टीम को घटनास्थल पर भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि पटरी टूटने के कारण यह हादसा हुआ। बताया गया कि रेलवे की मदद से क्षतिग्रस्त बोगी को हटाकर ट्रेन को रवाना किया गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top