Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दागदार हुआ यूपी, गर्भवती महिला से टैक्सी में दरिंदों ने किया बलात्कार, सड़क पर फेका

Publish Date: April 14 2018 10:33:18am

अमेठी(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में अमेठी के मोहनगंज क्षेत्र में गर्भवती महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि 35 वर्षीय गर्भवती महिला इलाज के लिये निजी वाहन से जि़ले की तिलोई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) आ रही थी। मोहनगंज क्षेत्र में रायबरेली-फैजाबाद मार्ग के हसवा मोड़ पर टैक्सी पर सवार चार लोगों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। आरोपी महिला को बेहोश की हालत में सड़क किनारे छोडकर फरार हो गये। 

उन्होने बताया कि महिला को सड़क किनारे बेहोश पड़ा और उसका बच्चा बिलखता देख उधर से गुजऱे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम महिला को तिलोई स्थित स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया और उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही अधीक्षक के.के. गहलौत मौके पर पहुंचे और पीडि़ता के घर वालों को बुलाकर बातचीत की। उन्होंंने बताया कि महिला आरोपियों को पहचानती है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। पीडि़त महिला ने बताया कि वारदात में चार लोग शामिल थे, जिसमें दो पहले निकल गये। उसने बाताया कि वह अस्पताल दवा लेने जा रही थी। महिला आरोपियों को पहचानती है लेकिन उनके नाम नहीं जानती। पुलिस ने मामला दर्ज करा लिया और आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

top