Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पेपर में सवाल हल नहीं हुआ तो टीचर ने पार की हदें, दूसरी कक्षा के छात्र के गले में डाल दी लकड़ी

Publish Date: April 14 2018 08:10:10pm

पुणे (उत्तम हिन्दू न्यूज) : गणित का सवाल हल नहीं करने पर दूसरी कक्षा के छात्र की टीचर द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। मामला इतना ह्दयविदारक है कि बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। पिंपलवाड़ी के जिला परिषदीय स्कूल में पीडि़त छात्र दूसरी कक्षा में पढ़ता है। 

10 अप्रैल को छात्र का मैथ का पेपर था। इस दौरान उक्त छात्र कुछ सवाल हल नहीं कर पाया तो उसके टीचर चंद्रकांत शिंदे ने एक पतली लकड़ी उसके गले में घुसेड़ दी। इसके बाद बच्चे के मुंह से खून निकलने लगा। बच्चे की हालत जब बिगड़ गई तो परिजन उसे अस्पताल में ले गए। परिजनों की शिकायत पर पुलिस थाने में आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जाता है कि छात्र के गले में लकड़ी घुसेडऩे के चलते उसकी श्वांस नली और आहार नली कट गई हैं। डॉक्टरों का कहना है कि छात्र की हालत अभी भी गंभीर है। आरोपी टीचर के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया गया है, हालांकि अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


इस फुटबाल क्लब ने अपनी टीम और कोच को गिफ्ट में दी नई कारें

मेड्रिड (उत्तम हिन्दू न्यूज): स्पेन के फुटबाल क्लब एटलेटिको म...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top