Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कठुआ गैंगरेप: महबूबा सरकार ने 3 पुलिसवाले किए बर्खास्त

Publish Date: April 15 2018 10:07:46am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): कठुआ गैंगरेप और मर्डर मामले में आज पूरा देश इंसाफ के लिए बगावत पर है। जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने 3 पुलिसवालों को बर्खास्त कर दिया है। ये तीनों पुलिसवाले कठुआ की आठ साल की बच्ची के गैंगरेप और मर्डर केस में आरोपी थे। 

कठुआ मामले में महबूबा सरकार ने आरोपी सब इंस्पेक्टर आनंद दत्ता, हेड कॉन्स्टेबल तिलक राज और स्पेशल पुलिस ऑफिसर दीपक खजुरिया को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। इनमें दत्ता और तिलक राज पर सबूत मिटाने जबकि दीपक खजुरिया पर बच्ची के अपहरण, गैंगरेप और मर्डर में शामिल होने का आरोप है। 

महबूबा ने कहा है कि इस मामले में न्याय सुनिश्चित करने के लिए देश के लोग जिस तरह से आगे आए उससे व्यवस्था में विश्वास बहाल होगा। उन्होंने पीडि़त बच्ची को न्याय दिलाने में जम्मू - कश्मीर सरकार के साथ खड़े होने के लिए देश के नेतृत्व, न्यायपालिका, मीडिया और सीविल सोसाइटी की प्रशंसा की है। मुफ्ती ने कहा कि जिस तरह से देश के लोगों ने 8 साल की बच्ची के साथ न्याय के लिए बाहर आए, उससे जम्मू-कश्मीर के लोगों के बीच नई आशा पैदा की है जिससे एक संयुक्त भारत के पुर्ननिर्माण की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के विधायकों और नेताओं के साथ बैठक के बाद देश की राजनीतिक नेतृत्व, न्यायपालिका, मीडिया और सिविल सोसाइटी को कठुआ गैंग रेप मामले में जम्मू-कश्मीर सरकार के साथ खड़े होने के लिए धन्यवाद दिया।

आपको बता दें कि बच्ची को कठुआ के रासना गांव के एक मंदिर में रखकर लगातार 7 दिनों तक गैंगरेप करने के बाद मार दिया गया था। यह वारदात 10 से 17 जनवरी के बीच की है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top