Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शिमला बहुचर्चित गैंगरेप-मर्डर मामले को सुलझा लेने का दावा, मुख्य आरोपी सीबीआई की हिरासत में 

Publish Date: April 15 2018 02:55:40pm

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज) : शिमला बहुचर्चित गुडिय़ा बलात्कार व हत्या के मामले को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने सुलझा लेने का दावा किया है। हालांकि सीबीआई सूत्रों ने आरोपी के बारे में किसी भी प्रकार की सूचना को सार्वजनिक करने से मला कर दिया है लेकिन इतना जरूर बताया है कि आरोपी की पृष्टभूमि आपराधिक है। लिहाजा इस को को सुलझ जाने की उम्मीद जताई जा रही है। 

आपको बता दें कि सोलह साल की गुडिया का रेप और मर्डर की एफआईआर नौ महीने पहले दर्ज हुई थी। जिस पर इतने महीनों की छानबीन और जांच के बाद आखिर सीबीआई ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई इस मामले में आरोपी से राजधानी दिल्ली स्थित अपने मुख्यालय में पूछताछ कर रही है। सूत्रों का दावा है कि आरोपी हिमाचल प्रदेश का स्थानीय निवासी है और उसकी पृष्टभूमि आपराधिक है। फिलहाल सीबीआई ने आरोपी से जुड़ी किसी भी अन्य जानकारी का खुलासा करने से इनकार कर दिया है क्योंकि जांच अधिकारी को 25 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट के समक्ष रिपोर्ट सौंपनी है।

जानकारी में रहे कि 4 जुलाई 2017 को 16 साल की गुडिय़ा जब स्कूल से वापस आ रही थी तभी उसका अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर बाद में मासूम गुडिय़ा की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद हत्यारों ने उसके मृत शरीर को जंगल में फेंक दिया। जो दो दिन के बाद बरामद हुआ था। इस मामले की जांच कर रही स्टेट एसआईटी ने मामले में गिरफ्तारियां की है लेकिन आरोपी सूरज की पुलिस लॉक-अप में ही मौत हो गई थी। जिसके बाद सीबीआई को जांच सौंप दी गई थी। इस मामले में एसआईटी पर भी आरोप लगाया गए है कि मामले को सुलझाने के लिए निर्दोष लोगों गिरफ्तार कर रही है।

मामले में लोगों का रोष इतना ज्यादा बढ़ गया था कि उन्होंने कोटखाई पुलिस स्टेशन में आग लगा दी गयी थी। बता दें कि इस मामले में सीबीआई ने आईजी स्तर के अधिकारी सहित 9 पुलिसकर्मियों को भी गिरफ्तार किया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top