Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दुष्कर्मियों के लिए फांसी की सजा जरूरी : फारुख अब्दुल्ला

Publish Date: April 15 2018 04:37:49pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) पार्टी के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के विशेष विधानसभा सत्र के दौरान नाबालिगों के साथ दुष्कर्म के दोषियों के लिए मृत्युदंड की सजा की मांग की। लोकसभा सदस्य ने कहा, "राज्य की सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को इस संदर्भ में बिल पारित करने के लिए विसेष सत्र का आयोजन करना चाहिए।"

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कठुआ दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराधों जैसे मामलों के दोषियों के लिए मृत्युदंड का प्रावधान कर भविष्य में इस तरह की घटनाओं पर काबू पाया जा सकता है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पहले ही कह चुकी हैं कि नाबालिगों के साथ दुष्कर्म करने वालों के लिए मृत्युदंड की सजा के प्रावधान के लिए जम्मू एवं कश्मीर सरकार जल्द ही एक विधेयक पारित करेगी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नोटबुक' खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है : जहीर इकबाल

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म 'नोटबुक' के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रख रह...

top