Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जेल में ऐसा है हनीप्रीत और राम रहीम का हाल, एक पहन रहा डिजाइन कपड़े तो दूसरा उगा रहा सब्जियां  

Publish Date: April 15 2018 04:42:49pm

नई दिल्ली ( उत्तम हिंदू न्यूज) : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने जेल में रहने की आदत डाल ली है। साध्वियों से रेप केस मामले में राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। वहीं हनीप्रीत पर राम रहीम को सजा मिलने के बाद हिंसा भड़काने के आरोप में कार्रवाई चल रही है और वह अंबाला की सेंट्रल जेल में है। दोनों क्रमशः अगस्त और अक्टूबर 2017 से सजा काट रहे हैं। 

जेल में ऐसा है राम रहीम का हाल 

ठाठ से रहने वाला राम रहीम जेल में अनुशासित और अच्छे व्यवहार वाले कैदियों में जाना जाने लगा है। उसे किचन गॉर्डन में सब्जियां उगाने का काम मिला है और इसके लिए उसे प्रतिदिन 20 रुपए वेतन मिलता है। सफेद कुर्ता और पाजामा उसका पहरावा है और जेल प्रशासन की आज्ञा से वह अपने खाते में प्रति माह 5 हजार रुपए जमा करवाकर जेल की कैंटीन से फल और समोसे आदि खरीदता है।

जेल में हनीप्रीत का हाल  

जेल के खाने में खामियां निकालने वाली हनीप्रीत ने जेल के खाने को स्वीकार कर लिया है। हनीप्रीत द्वारा जेल में घर का खाना खाने की खबरें सामने आई थी लेकिन मीडिया में खबर आते ही इस पर भी रोक लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत भजन-कीर्तन से दूर रहती हैं। उसे जेल में अकेले रहना पसंद है और साथी कैदियों से कम ही बात करती है। उसे अपनी पसंद के कपड़े पहनने की इजाजत है और इसलिए कोर्ट में पेशी के दिन हनीप्रीत डिजाइनर सूट पहनती हैं और हर बार अलग कपड़ों में दिखती है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की ...

top