Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पटना में 'दीन बचाओ, देश बचाओ' रैली में उमड़े लाखों मुसलमान, तीन तलाक पर एक राय बनाने की कोशिश

Publish Date: April 15 2018 05:18:40pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान पर सांप्रदायिकता के खिलाफ देश में गंगा-जमुना तहजीब को बनाए रखने के मकसद से मुसलमानों का सम्मेलन चल रहा है। इमारत-ए-शरिया और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) ने इस्लाम और देश को 'खतरे' से बचाने के लिए इस रैली का आयोजन किया है। इस रैली को 'दीन बचाओ, देश बचाओ' नाम दिया गया है, जिसमें देशभर से लाखों मुसलमान लोग पहुंच रहे है। आपको बता दें कि इस रैली में तीन तलाक जैसे मुद्दों पर भी एक राय बनाने की कोशिश की जाएगी।

इमारत-ए- शरिया के मुताबिक पिछले कुछ सालों के दौरान बिगड़ी स्थिति को सुधारने, हिंदू-मुस्लिम सौहार्द व सांझी संस्कृति को मजबूत करने के मकसद से गांधी मैदान में 'दीन बचाओ, देश बचाओ' रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली में कोई भी राजनीतिक दल शामिल होने की जानकारी नहीं है, मिली जानकारी के अनुसार राजनीतिक दलों को इस रैली से दूर रखा गया है। 

 

पटना के गांधी मैदान का नजारा

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top