Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पूर्वी चंपारण में सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग की हत्या

Publish Date: April 15 2018 07:08:19pm

मोतिहारी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली थाना क्षेत्र में रौशनपुर सपहा गांव में शौच करने गयी नाबालिग के साथ गांव की ही पूर्व मुखिया का पुत्र एवं उसके साथियों ने बलात्कार के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रौशनपुर सपहां गांव में अपनी भाभी के साथ शनिवार रात घर से शौच करने निकली किशोरी के साथ पहले से घात लगाए पूर्व मुखिया का पुत्र राजेन्द्र सहनी, भूषण सहनी, भुटेली सहनी, रामहरि सहनी, प्रभु मुखिया,सुरेंद्र सहनी, रमेश सहनी सहित करीब ग्यारह लोगों ने दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। 

यही नहीं मृतका की भाभी के साथ भी इनलोगों ने छेड़छाड़ की। सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना पर गांव से दौड़े लोगों को देख सभी आरोपी घटना स्थल से भाग रहे हैं। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम एवं मेडिकल जांच के लिए आज मोतिहारी भेज दिया है। सूत्रों ने बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म और हत्या का कारण मृतका और पूर्व मुखिया के परिवार के बीच वर्षों से चल रहे जमीन विवाद को माना जा रहा है। 

वर्ष 2015 में तत्कालीन मुखिया कुसुमकली देवी के पुत्र राजेन्द्र सहनी द्वारा जबरन जमीन जोतने के दौरान दोनों पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई थी जिस दौरान चली गोली से मुखिया का ट्रैक्टर चालक वार्ड सदस्य का पुत्र मेघु सहनी की मौत हो गयी थी। मामले को ले मुखिया पुत्र राजेन्द्र सहनी ने मृतका के पिता, भाई एवं बहनोई सहित सोलह लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top