Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राष्ट्रमंडल खेल: मोदी की भारतीय खिलाडियों को बधाई

Publish Date: April 15 2018 07:15:56pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में शानदार प्रदर्शन कर देश का परचम लहराने वाले भारतीय दल को बधाई दी है। भारतीय खिलाडिय़ों ने 26 स्वर्ण सहित कुल 66 पदक जीतकर राष्ट्रमंडल खेलों के इतिहास में अपना तीसरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। मोदी ने अपने संदेश में कहा है , " भारतीय दल के प्रदर्शन पर हर भारतीय को गर्व है। हमारे सभी खिलाडियों ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। मैं पदक जीतने वाले सभी एथलीटों को बधाई देता हूं। " 

उन्होंने कहा कि इन खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाला हर एथलीट हमें प्रेरणा देता है। इनके जीवन की कहानी समर्पण और कभी हार नहीं मानने के दृष्टिकोण को बताती है जिसके बल पर इन्होंने सभी बाधाओं को पार करते हुए खेलों में सफलता हासिल की। प्रधानमंत्री ने उम्मीद जतायी कि राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय खिलाडियों की सफलता से और अधिक युवाओं की खेलों में रूचि बढेगी और साथ ही इससे उन्हें जीवन में 'फिटÓ रहने के महत्व का भी पता चलेगा। मोदी ने कहा कि सरकार 'फिट इंडिया मूवमेंंट को मजबूत बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top