Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हैवानियत की हदें पार, दो दिन की मासूम बच्ची को टॉयलट में किया फ्लश

Publish Date: April 15 2018 07:54:28pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): केरल में एक दिल-दहला देने वाला घटना सामने आई है। यहां एक 2 दिन की नाबालित बच्ची को फ्लश करने का मामला सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना केरल के पेरिंथामन्ना इलाके की है। यहां डॉ अब्दुल रहमान अपने घर के पास ही एक क्लीनिक चलाते हैं। क्लीनिक का शौचालय जाम होने की शिकायत पर जब प्लंबर को उसे साफ करने के लिए बुलाया गया, तब सफाई करते प्लंबर को शौचालय के अंदर एक गेंद जैसी वस्तु दिखाई दी। प्लंबर ने जब उसे बाहर निकाला तो एक नवजात शिशु का शव निकला। 

इसके बाद डॉ. अब्दुल रहमान ने तुरंत मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने नवजात बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया पोस्टमार्टम के लिए थरिसूर मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है, लेकिन शुरुआती जांच में लग रहा है कि डॉक्टर दंपति के क्लीनिक आने वाली महिला ने बच्चे के टॉयलेट में फ्लश किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, फिलहाल किसी की गिरफ़्तारी अब तक नहीं हो पाई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top