Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उन्नाव केस: बीजेपी विधायक की सहयोगी शशि सिंह चार दिन की CBI रिमांड पर

Publish Date: April 15 2018 08:32:42pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): उन्नाव गैंपरेप व पीडि़ता के पिता की जेल में हत्या के मामले मेंं फंसे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मददगार शशि सिंह को सीबीआई की विशेष अदालत ने आज चार दिन की रिमांड के लिए भेज दिया है। आपको बता दें कि सीबीआई ने शशि सिंह को कल देर रात हिरासत में लिया और रविवार सुबह पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई ने शशि सिंह और आरोपी विधायक को आमने-सामने बिठाकर 16 घंटे तक भी पूछताछ की। 

गौरतलब है कि शशि सिंह पर आरोप है कि वह घटना के दिन पीडि़ता को लालच देकर कुलदीप सिंह सेंगर के पास लेकर गई थी, और जब बीजेपी विधायक दुष्कर्म कर रहा था तब वह गार्ड बनकर कमरे के बाहर खड़ी थी। आपको बता दें कि सीबीआई के दौरान शशि सिंह खुद को बेगुनाह बताती रही थी और रोते हुए कह रही थी उसके बेटे शुभम को पीडि़ता ने फर्जी केस में फंसा कर जेल भिजवा दिया था। वह विधायक कुलदीप सिंह के पास मदद मागने गई थी। कुलदीप सिंह ने दोनों पक्षों में समझौता कराने की कोशिश की। यह कोशिश नाकाम हुई तो उसे रेप के मामले में फंसा दिया गया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट गिरा, टीम इंडिया की मैच में शानदार वापसी

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): एरॉन फिंच (50) और मार्कस हैरिस (70) की शतकीय साझेदारी के दम पर ...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top