Monday, July 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जयपुर के अस्पताल में लगी भयानक आग, मचा हड़कंप

Publish Date: April 16 2018 10:38:55am

जयपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज): राजधानी जयपुर के एक चिकित्सालय में कल देर रात अचानक आग लग जाने से अफरा तफरी मच गयी और वहां भर्ती कई मरीजों को आनन फानन में बाहर निकाला गया। नगर निगम कार्यालय के समीप जयपुर हॉस्पीटल में कल रात लगभग ग्यारह बजे दूसरी मंजित स्थित ऑपरेशन थियेटर के स्टोर में लगी आग का धुआं तीसरी मंजिल तक पहुंच गया और वहां सधन चिकित्सा इकाई (आसीयू) मे धुआं भर जाने से वहां दाखिल मरीजों में भगदड़ मच गयी। 

हादसे की सूचना पर पहुंची दमकलों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। उसके बाद लगभग साढ़े बारह से एक बजे के करीब कुछ मरीजों को सड़क से अस्पताल लाया गया।
आसीयू सहित दूसरी और तीसरी मंजिल में आग फैलते देख वहां भर्ती मरीजों के परिजन आनन फानन में मरीजों को अस्पताल के बाहर लाये और उनमें से कई मरीज दो घंटे तक खुली सड़क पर ही रहे जबकि अस्पताल प्रशासन और पुलिस की मदद से बाहर लाये गये कई मरीजों को सवाई मानसिंह अस्पताल और दुलर्भजी अस्पताल में रैफर किया गया। बताया जाता है कि अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर के स्टोर में रखे ज्वलनशील पदार्थ में शार्ट सर्किट से आग लग गयी थी। थाना प्रभारी गुमान सिंह ने बताया कि अस्पताल की पहली मंजिल पर ऑपरेशन थियेटर के एसी में अचानक धमाके के बाद वहां आग लग गयी और धुंआ भर गया जो देखते ही देखते अस्पताल की अन्य मंजिलों तक पहुंच गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फाइनल मैच में दखलअंदाजी की पुसी रायट ने ली जिम्मेदारी

मॉस्को (उत्तम हिन्दू न्यूज): फीफा विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान मैदान में घुस आए कुछ लोगो...

सरकार व पुलिस की आलोचना के आरोप में तमिल अभिनेत्री गिरफ्तार

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तूतीकोरिन हिंसा को लेकर तमिलनाड...

top