Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुजफ्फरपुर के SSP के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, तीन ठिकानों पर छापेमारी

Publish Date: April 16 2018 04:51:53pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार की स्पेशल यूनिट विजिलेंस (एसयूवी) ने आज मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार के तीन ठिकानों पर एक साथ छापेमारी कर 40 हजार के पुराने नोट के साथ ही निवेश से संबंधित कई दस्तावेजों को जब्त किया है। एसयूवी के पुलिस महानिरीक्षक रत्न संजय ने यहां यूनीवाताज़् को बताया कि कुमार के मुजफ्फरपुर स्थित वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आवास, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर और मुजफ्फरनगर स्थित उनके आवास पर अलग-अलग टीम ने एक साथ छापेमारी की। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर स्थित आवास से 40 हजार रुपये का पुराना नोट जिसमें एक हजार और पांच सौ के नोट शामिल हैं। 

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि इसके अलावा उनके ठिकानों से निवेश किये जाने से संबंधित कई दस्तावेज भी मिले हैं। इसी तरह विभिन्न बैंकों के पासबुक भी बरामद किये गये हैं। सभी दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि छापेमारी अभी भी जारी है। संजय ने बताया कि कुमार के खिलाफ  एसयूवी में आय की ज्ञात स्रोतो से तीन गुणा अधिक अर्जित किये जाने का मामला दर्ज किया गया है। छापेमारी के बाद ही अर्जित संपत्ति का खुलासा हो सकेगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


इस महिला बल्लेबाज ने 42 गेंदों में लगा डाला शतक, रिकार्ड दर्ज 

मेलबोर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): महिला बिग बैश लीग में ब्रिसबेन...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top