Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तेज रफ्तार ट्रक ने दो युवकों को रौंदा, एक की मौत

Publish Date: April 17 2018 12:08:33pm

आरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के तीन मुहानी इलाके में आज तेज रफ्तार ट्रक से कुचल कर एक युवक की मौत हो गयी तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।
 
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि तीन मुहानी इलाके में दो युवक सड़क पार कर रहे थे तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक और उप चालक वाहन छोड़कर मौके पर से फरार हो गये। 

स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल युवक को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इस बीच घटना से आक्रोशित लोगों से राष्ट्रीय उच्च पथ से होकर गुजर रहे करीब पचास वाहनों के शीशे तोड़ दिये हैं। पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: तीसरे दिन का खेल खत्म, आस्ट्रेलिया ने बनाई 175 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच क...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top