Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सुषमा ने अमेरिका में भारतीय परिवार के 4 सदस्यों की मौत पर जताया दुख 

Publish Date: April 17 2018 05:18:33pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अमेरिका में एक भारतीय परिवार के चार सदस्यों की मौत पर मंगलवार को दुख जताया। यह चार सदस्य इस महीने की शुरुआत में लापता हो गए थे। बाद में पता चला कि इनका वाहन एक नदी में गिरकर बह गया जिससे इनकी मौत हो गई।सुषमा ने ट्वीट कर कहा, "संदीप थोट्टापिल्ली, सौम्या और उनके दो बच्चों की दुखद मौत पर मेरी हार्दिक संवेदना।" उन्होंने बताया कि सभी चार शवों को कैलिफोर्निया के एल नदी से बरामद कर लिया गया है और सरकार उनके परिजनों को अमेरिका जाने के लिए वीजा प्रक्रिया में मदद कर रही है।

डोसिनो काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने सोमवार को एक बयान में कहा, "गोताखोरों ने रविवार को कैलिफोर्निया के लेग्गेट में एल नदी से 41 वर्षीय संदीप थोट्टापिल्ली, उनकी नौ वर्षीय बेटी साची का शव बरामद किया।" एबीसी के स्वामित्व वाले टीवी स्टेशन केएबीसी ने अधिकारियों के हवाले से कहा कि पिछले सप्ताह एक शव बरामद किया गया था, जिसकी पहचान बाद में थोट्टापिल्ली की 38 वर्षीय पत्नी सौम्या के रूप में हुई। दंपति के बेटे 12 वर्षीय सिद्धांत का शव सोमवार को करीब चार बजे बरामद हुआ। सिद्धांत का शव सबसे आखिरी में बरामद हुआ। परिवार लापता होने के वक्त ओरेगन की सड़क यात्रा कर कैलिफोर्निया में अपने घर वापस लौट रहा था। परिवार आठ अप्रैल को लापता हुआ था। सभी सदस्य सैन जोस में अपने रिश्तेदारों के घर जाने वाले थे, लेकिन वह नहीं पहुंचे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top