Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बारात ले जा रहा मिनी ट्रक नदी में गिरा, 21 की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा

Publish Date: April 18 2018 09:43:39am

सीधी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र में सोन नदी के पुल से कल रात एक मिनी ट्रक नदी में गिर गया। दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर इक्कीस हो गई और लगभग पच्चीस लोग घायल हैं। सभी घायलों में सीधी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि कल रात सिंगरौली के देवसर से एक बारात मिनी ट्रक में सीधी जिले के बहरी आ रही थी। रास्ते में बहरी और अमलिया थाना क्षेत्रों के बीचों बीच स्थित सोन नदी में बने जोगदहा पुल पर ट्रक अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ता हुए नदी के बीच में गिर गया। घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गये और तुरंत ही राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।

रात भर राहत एवं बचाव कार्य किया गया। अंधेरा होने के बजह से इसमें परेशानियां भी हुई। तड़के चार बजे के आसपास सभी 21 मृतकों के शव निकाल लिए गए हैं। मृतकों में सभी पुरूष बताएं गए हैं। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। वहीं घायलों में लगभग 25 लोगों को कल रात ही सीधी जिला चिकित्सालय में ले आकर भर्ती कराया गया था।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top