Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कोलकाता में भयंकर तूफान से आठ लोगों की मौत, कई घायल, जनजीवन प्रभावित

Publish Date: April 18 2018 11:52:43am

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): कोलकाता में मंगलवार देर रात आए भयंकर तूफान में करीब 8 लोगों की मौत की खबर है। इस तूफान में कई लोग घायल भी हो गए है। बताया जा रहा है कि जो तूफान रात को आया था उसकी रफ्तार 98 किलोमीटर प्रति घंटा थी। इसकी रफ्तार से आप अंदाजा लगा सकते है कि ये तूफान कितना भयंकर था। तूफान का व्यापक असर बंगाल के बांकुड़ा और हुगली में भी रहा। 

बता दें कि इस तूफान से राजधानी कोलकाता में चार लोगों और हावड़ा में भी चार लोगों की मौत हो गई है। देर रात काम से लौट रहे लोगों को तूफान के कारण भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा और हावड़ा स्टेशन से चलने वाली 24 ट्रेन लेट चली।

इस तूफान के कारण कोलकाता की सड़को पर गिरे पेड़ के कारण यातायात भी प्रभावित हुआ और कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई। इसके अलावा फ्लाइट भी कोलकाता में देरी से पहुंची। बताया जा रहा है कि कोलकाता में कई दशकों के बाद इतना तेज तूफान आया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top