Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राज्यपाल ने सभी के सामने महिला पत्रकार के गाल पर फेरा हाथ, मचा बवाल 

Publish Date: April 18 2018 11:57:53am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): तामिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को राजभवन में एक पत्रकार वार्ता के दौरान राज्यपाल को एक समाचार पत्रिका की वरिष्ठ महिला पत्रकार के गाल थपथपाना महंगा पड़ गया।

'डिग्री के लिए सेक्स' केस में आरोपी महिला के बयान पर घि‍रे 78 वर्षीय राज्यपाल लाल पुरोहित ने मंगलवार को इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेस बुलाई थी। इसी दौरान महिला पत्रकार ने राज्यपाल से सवाल किया तो उन्होंने महिला पत्रकार के सवाल का जवाब देने के बजाय उसके गाल सहला दिए। राज्‍यपाल की इस हरकत से वो काफी असहज हो गईं।
 
महिला पत्रकार लक्ष्मी सुब्रमण्यम ने इसे गलत हरकत बताते हुए ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया। महिला पत्रकार ने लिखा, मैंने तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से पत्रकार वार्ता में एक सवाल पूछा। जवाब देने की बजाय वे बिना मुझसे पूछे मेरा गाल सहलाने लगे। उन्होंने आगे लिखा, मैंने कई बार मेरा चेहरा धोया, लेकिन ये निशान नहीं छूट रहा है। उसने लिखा कि इतने उत्तेजित और नाराज हो गए थे आप राज्यपाल पुरोहित। ये आपके हिसाब से दादा जी जैसा काम हो सकता है, लेकिन मेरे लिए आप गलत हैं। महिला पत्रकार के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर राज्यपाल की जमकर बुराई की गई। राज्य के प्रमुख विपक्षी दल द्रमुक ने इसे एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के लिए अनुपयुक्त कार्य बताया है। द्रमुक सांसद कनिमोझी ने और कार्यवाहक अध्यक्ष एमके स्टालिन ने ट्वीट के जरिए इसकी आलोचना की।

ये मामला तमिलनाडु के अरुप्पूकोट्टई के देवांग आर्ट कॉलेज का है। यहां की महिला लेक्चरर पर आरोप है कि उन्होंने छात्रों को ज्यादा नंबर और पैसे के लिए कुछ अधिकारियों के साथ एडजस्ट करने की सलाह दी थी। हालांकि वह इन आरोपों से इनकार कर रही हैं। साथ ही एक ऑडियो भी सामने आया है जिसमें ये महिला लेक्‍चरर राज्‍यपाल से अपने संबंधों की बात कह रही है। राज्‍यपाल ने इसी बात पर सफाई देने के लिए प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। पुरोहित ने मंगलवार को उन आरोपों को बकवास व आधारहीन बताया, जिसमें उनके खिलाफ केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से यौन दुराचार के आरोप में जांच कराए जाने का दावा किया गया था। उधर, तमिलनाडु के पुलिस महानिदेशक टीके राजेंद्रन ने निर्मला देवी के मामले की जांच सीबीसीआईडी को सौंप दी है।

Image result for राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top