Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

धर्म परिवर्तन न करने पर छात्रा को वाइस प्रिंसिपल ने भेजे अश्लील मैसेज, जमकर हुआ हंगामा

Publish Date: April 18 2018 01:54:57pm

अलवर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के अलवर शहर के मिशनरी स्कूल में अध्ययनरत छात्रा को स्कूल के ही शिक्षक(जूनियर फादर ) द्वारा धर्म परिवर्तन नहीं करने पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने का मामला सामने आया है। इससे आक्रोशित परिजनों और विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल के लोगों ने आज स्कूल में जमकर हंगामा किया। इस मसले पर स्थानीय पार्षद ओैर अरावली विहार थानाधिकारी के बीच जमकर नोकझोक हुई। हंगामा बढ़ता देख अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने समझाइश कर सभी लोगों को भेज दिया और लड़की के पिता को रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए थाने ले आई।

सेंट एसलम स्कूल में कक्षा नौ की 15 वर्षीय छात्रा को स्कूल का वाइस प्रिंसिपल जोर्जिस बिट्रो मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था, जिसकी जानकारी परिजनों को लगने के बाद आज सुबह परिजनों ने स्कूल पहुँच कर हंगामा किया और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई। इसकी सूचना के बाद शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल , पार्षद सुरजीत सिंह भमलोत और नवजोत सिंह भमलोत सहित विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के लोग मौके पर पहुँच गए और पुलिस से आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने की मांग की। स्कूल में हंगामे की सूचना पर भारतीय पुलिस सेवा के अनिल बेनीवाल मौके पर पहुँचे और लड़की के पिता को रिपोर्ट दर्ज करवाने पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही का आश्वासन दिया। हंगामे के बाद जूनियर फादर फरार हो गया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top