Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पिता की मौत के बाद 3 बहनों ने उठाया खौफनाक कदम, सारा गांव हैरान, देखें तस्वीरें

Publish Date: April 18 2018 04:43:37pm

मलकानगिरि (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओडिशा के मलकानगिरि जिले के माउलीगुडी शाही क्षेत्र में आज एक हद्वय विदारक घटना के तहत एक घर के भीतर तीन अविवाहित बहनें जिंदा जल गईं। इनके पिता की हाल ही में मृत्यु हो गईं थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई जब पिता के अंतिम संस्कार के बाद अन्य कार्यों को पूरा करने के लिए के लिए उनका भाई घर से बाहर गया था। घर भीतर से बंद था और ग्रामीणों ने घर के भीतर से धुआं उठता देखकर दमकल विभाग को सूचित किया। इसके बाद दमकल विभाग ने वहां पहुंच कर आग पर काबू पाया और रसोईघर के भीतर से तीन बहनों के शवों को बरामद किया। ये बहुत ही बुरी तरह झुलसे हुए थे।

पुलिस का मानना है कि इन तीनों ने आत्महत्या की है। इनकी पहचान के रूकुना राव, एम मानुका और एम मांगा के तौर पर हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि इनके पिता के गणपति राव का हाल ही में निधन हुआ था और तभी से तीनों अवसाद ग्रस्त थीं। इस घटना के बाद इलाके में शोक की लहर है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Image result for three sisters burnt alive in odisha

Image result for three sisters burnt alive in odisha

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top