Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दक्षिण भारत में कर्नाटक कमल खिलने का रास्ता :अमित शाह

Publish Date: April 18 2018 04:50:13pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से जी तोड़ मेहनत कर कर्नाटक में 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने को कहा है कि दक्षिण भारत में कमल खिलने का रास्ता इसी राज्य से होकर जाता है। शाह ने बूथ स्तरीय समितियों के प्रबंधकों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने देश के हर कोने में विजय हासिल की लेकिन दक्षिण भारत ही बचा रहा है जहांं पार्टी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सकी है और कर्नाटक में पार्टी की धमाकेदार जीत से ही भाजपा का यह सपना पूरा हो सकेगा। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा जीत के बहुत नजदीक है क्योंकि राज्य की जनता कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार को जल्द से जल्द हटाना चाहती है। पार्टी की अगुवाई कर रहे श्री येद्दयुरप्पा राज्य के नए मुख्यमंत्री बनने की राह पर हैं और अब पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। अभी भाजपा की लहर है और कार्यकर्ता अपने प्रयासों से इसे सुनामी का रूप दे सकते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में जब भ्र्रष्टाचार सिर उठा रहा था तो मुख्यमंत्री ने अधिकांश समय लापरवाही वाला रवैया अपनाया। कांग्रेस सरकार पर समय समय पर भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहे और उसकी किसान विरोधी नीतियों के कारण ही किसान आत्म हत्या करने पर मजबूर हुए। इस सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने कर्नाटक को अब तक की सबसे अधिक धनराशि आवंटित की है लेकिन राज्य सरकार लोगों के हितों में इसका फायदा उठाने में नाकामयाब रही है। शाह ने कहा, " पार्टी के बूथ स्तर के सुपरवाइजरों के प्रयास भाजपा जैसी पार्टी के लिए बहुत ही जरूरी हैं और ऐसे जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं की बात कर वह भावुक हो जाते हैं। उन्होंने कहा," 31 वर्ष पहले मैं भी बूथ स्तर का प्रमुख था और इस बड़ी पार्टी का अध्यक्ष बन गया हूं। मै आज जो कुछ भी हूं वह भाजपा के कारण ही है और मै इसे मां के समान मानता हूं।"
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top