Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महिला पत्रकार के गाल पर हाथ लगाने वाले राज्यपाल ने मांगी माफी 

Publish Date: April 18 2018 05:28:37pm

तमिलनाडु (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन समाप्त होने के बाद एक वरिष्ठ महिला पत्रकार का गाल थपथपाने के मामले में बुधवार को माफी मांग ली। घटना की काफी निंदा हुई थी। महिला पत्रकार लक्ष्मी सुब्रह्मण्यम को लिखे पत्र में, पुरोहित ने कहा, मैं आपकी भावना को ठेस पहुंचाने के लिए खेद प्रकट करता हूं और माफी मांगता हूं। 

पुरोहित ने कहा, जब हमलोग संवाददाता सम्मेलन समाप्त कर जाने वाले थे, आपने मुझसे (मंगलवार को) प्रश्न पूछा। उन्होंने कहा, आपने अच्छा प्रश्न किया था। इसलिए उस प्रश्न की प्रशंसा के तौर पर, मैंने आपको अपनी पोती की तरह समझ कर आपके गाल को थपथपाया। पुरोहित ने कहा कि वह खुद ही 40 वर्षो तक पत्रकार रहे हैं। 

राज्यपाल ने कहा, मैंने आपके मेल से समझा है कि आपको उस घटना से दुख पहुंचा है। मैं आपकी भावना को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगता हूं। राज्यपाल के पत्र पर सुब्रह्मण्यम ने ट्वीट किया, महोदय, चेन्नई में संवाददाता सम्मेलन के दौरान जो कुछ हुआ, उसपर खेद प्रकट करने वाला आपका पत्र मुझे मिल गया है.. मैं आपकी माफी स्वीकार करती हूं, लेकिन मैं आपके तर्क से सहमत नहीं हूं कि आपने मेरे सवाल के जवाब में मेरा गाल थपथपाया। इससे पहले तमिलनाडु के पत्रकारों ने राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित की निंदा की थी और इस कृत्य के लिए बिना शर्त माफी मांगने की उनसे मांग की थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top