Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दूल्हे की हरकतों से सबके सामने शर्मसार हुई दुल्हन, लौटा दी बारात

Publish Date: April 18 2018 06:31:07pm

इटावा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश मे इटावा के बसरेहर क्षेत्र में शराबी दूल्हे की हरकतों को देखकर दुल्हन ने शादी से इंकार करते हुए बारात को लौटा दिया। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि शेखुपुर सरैया निवासी बृजेश कुमार जाटव की बेटी कुमकुम की शादी नगला राठौर में जसवंतनगर क्षेत्र के रूपलाल के बेटे गुलशन के साथ 17 अप्रैल को होना तय हुई थी।

बारात आने के बाद जयमाला के लिए तैयार हो रही दुल्हन कुमकुम के कमरे में शराब के नशे में दूल्हा पहुंच गया और दुल्हन के साथ बातें करने लगा। दुल्हन ने जब पूछा कि तुम शराब के नशे में यहां कैसे आए तो दूल्हा बोला यार, दोस्तों ने पिला दी, इसमें क्या बड़ी बात है। दुल्हन कुमकुम को इसी बात पर गुस्सा आ गया और दूल्हे को कमरे से बाहर निकाल कर दुल्हन का जोड़ा उतार दिया और बाहर आकर शादी के लिए मना कर दिया। परिजनों और मां दुर्गा देवी के साथ वर पक्ष ने कुमकुम को बहुत समझाया पर वह नहीं मानी। आखिर दूल्हे को बारात वापस ले जानी पड़ी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top