Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दहेज न मिलने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या

Publish Date: April 18 2018 07:08:00pm

बेतिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में पश्चिम चम्पारण जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के मटियरिया बघलोचना गांव में दहेज को लेकर एक विवाहिता की हत्या कर दी गई है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के शिकारपुर के सिसई मंगरही निवासी शम्भू महतो की दो पुत्रियों की शादी बघलोचना के परमा महतो के दो पुत्रों से तीन वर्ष पूर्व हुई थी। बड़ी बेटी ललिता की शादी अजय से और छोटी बेटी सुमन की शादी गोविंद से हुई थी। करीब दो माह पूर्व ही सुमन पहली बार गौना कराकर ससुराल आई थी ।

ससुराल आने के कुछ समय बाद से ससुराल वाले सुमन को दहेज के लिए लगातार प्रताडि़त कर रहे थे। इसी को लेकर आज तड़के कथित तौर पर सुमन की बेल्ट से गला दबाकर हत्या कर दी गयी। घटना के बाद से ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हैं। इस सिलसिले में मृतका के परिजनों ने सास, ससुर और देवर पर संबंधित थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है ।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top