Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से बच्चों सहित 75 लोग बीमार

Publish Date: April 19 2018 12:48:55pm

गया (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से  बच्चों सहित करीब 75 लोग बीमार पड़ गए। सभी को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है, जहां सभी की स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

पुलिस के अनुसार, अमैठी पंचायत के बुधौल गांव निवासी जितेंद्र चैहान की पुत्री की बुधवार शाम बारात आई थी। बाराती और गांव के लोगों के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया गया था। रात को सभी लोगों ने खाना खाया, इसके बाद लोगों की तबियत बिगड़ने लगी। 

भोजन खाने के बाद सभी लोग उल्टी और पेट दर्द की शिकायत करने लगे। आनन-फानन में सभी को वजीरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से कुछ लोगों की हालत खराब होने पर उन्हें गया के अनुग्रह नारायण मेमोरियल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। 

वजीरगंज के थाना प्रभारी रामाज्ञा ने गुरुवार को बताया कि चिकित्सकों के मुताबिक सभी लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि भोजन के नमूने को जांच के लिए भेजा जा रहा है। घटना के बाद चिकित्सकों की टीम गांव में भी कैंप कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top