Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू एवं कश्मीर में कठुआ मामले पर छात्रों संग सुरक्षा बलों की झड़प

Publish Date: April 19 2018 01:35:42pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू के कठुआ जिले में जनवरी माह में आठ साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना के खिलाफ गुरुवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला और दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिलों में विरोध प्रदर्शन के दौरान छात्रों की सुरक्षा बलों से झड़प हो गई। 

प्रदर्शनकारियों ने शोपियां कस्बों और बारामूला के डेलिना इलाके में सड़कों पर उतरकर विरोध जताया। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले छोड़े। 

प्रशासन द्वारा श्रीनगर, गंदरबाल, पुलवामा, कुलगाम, शोपियां और अनंतनाग जिलों के कई स्थानों के शैक्षिक संस्थानों में कक्षाओं को बंद करने के बावजूद विरोध प्रदर्शन हुआ। 

इस घटना को लेकर बुधवार को एक दर्जन से अधिक स्थानों पर हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद प्रशासन ने आंदोलनकारी छात्रों और बलों के बीच टकराव से बचने के लिए उपाय अपनाए हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top