Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अहमदाबाद में पांच अलग-अलग जगह पर लगी आग

Publish Date: April 19 2018 05:27:37pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू् न्यूज): गुजरात के अहमदाबाद शहर में आज एक फैक्ट्री के बॉयलर सहित पांच अलग-अलग जगहों पर आग लग गई। अग्निशमन विभाग ने बताया कि तड़के कुबेर नगर में एक बेकरी में किसी कारण से आग लग गयी। दमकल की दो गाड़ियों से दमकलकर्मियों ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू कर लिया।

 दूसरी आग की घटना तड़के सरखेज में एक कपड़े की फैक्ट्री में हुयी। सुबह मेम्को ब्रिज के नीचे ओमकार टेक्सटाइल के बॉयलर में किसी कारण से और थलतेज में सिंधुभवन रोड पर विला सोसायटी के मकान में बिजली के मीटर में आग लग गयी। तीनों जगहों पर दमकल की एक-एक गाडियों से दमकल कर्मियों ने एक से डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

बावणा रोड पर मटोडा छरीधाम में एक फैक्ट्री में रखे घास और रूई में दिन में करीब 12 आग लग गयी। सूचना मिलते ही दमकल की एक गाड़ी के साथ दमकल कर्मी पहुंच गये और तीन घंटे से अभी भी आग बुझाने में लगे हुए हैं। पुलिस मामले दर्ज करके आग लगने के कारणों का पता लगा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top