Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देश फिर शर्मसारः दो से रेप, एक की हत्या

Publish Date: April 20 2018 10:27:16am

नई दिल्लीः देश में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप और हत्या, उन्‍नाव गैंगरेप कांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था की अब रेप के तीन और मालमे सामने आए है। 

पहला मामला यूपी के एटा में सामने आया है जहां अलीगंज क्षेत्र में एक और दरिंदे ने बलात्कार के बाद नौ साल की बच्ची की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार केल्ठा कस्बे में कल रात एक लग्न समारोह से नौ साल की बच्ची को खींचकर एक युवक खेत में ले गया औरी बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई। 

आज तड़के करीब साढ़े तीन बजे बच्ची का शव अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ मिला। अलीगंज तहसील के केल्ठा कस्बे में बालिका के चाचा लोकपाल सिंह का लग्न समरोह था। रात को लग्न समारोह के दौरान ही अचानक बालिका गायब हो गई। परिजनों ने उसको आस पास ढूंढा लेकिन उसका कहीं भी कोई पता नही लगा। 

उन्होंने बताया कि परिजनों ने पुलिस को भी सूचित किया। उन्होंने बताया कि पता चला कि 22 साल का युवक पिंटू यादव लग्न समारोह में पूड़ी सेंक रहा था। कार्यक्रम के बाद उसने कच्ची शराब पी और बालिका से पानी मांगा था,तभी वह उसे उठाकर बगल के खेत में ले गया और बलात्कार के बाद गाला घोटकर उसकी हत्या कर दी। 

इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि लग्न समारोह के दौरान एक बच्ची की रेप के बाद हत्या कर देने की सूचना मिली है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों का दावा है कि मृतक लड़की को आरोपी के पास पानी ले जाते देखा गया था। घटना को लेकर क्षेत्र मे तनाव हैं । शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दूसरा मामला सिद्धार्थनगर जिले की चिल्हिया क्षेत्र से सामने आया है जहां छह वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बलात्कार की शिकार बालिका गांव में आयोजित एक शादी समारोह में वीडियो देखने गई थी। इस दौरान जितेंद्र यादव नामक आरोपी युवक कल रात उसे बहला-फुसलाकर सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

बालिका के शोर मचाने पर गांव वालों ने जितेंद्र यादव को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पीड़ित बालिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना के बाद तनाव काे देखते हुए गांव पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

तीसरा मामला आजमगढ़ के कप्तानगंज क्षेत्र में बारह साल की बालिका के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कप्तानगंज इलाके में कल शाम 12 साल की एक बालिका घर से शौच के लिए निकली थी । इस दौरान रास्ते में मनमोहन उर्फ राजा दुबे ने उसे पकड़ लिया। बालिका का आरोप है कि मनमोहन ने उसके साथ बलात्कार किया।

इस सिलसिले में मामला दर्ज कर आरोपी मनमोहन को गिरफ्तार कर लिया गया है। बालिका को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top