Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दो बाईकों की टक्कर में लगी आग से चार युवकों की मौत, तीन घायल

Publish Date: April 20 2018 11:03:14am

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान मो नागौर जिले के मूंडवा गांव के पास कल देर रात दो बाईक के आमने -सामने की टक्कर में आग लग जाने से उस पर सवार चार युवकों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गये। दुर्घटना में घायल हुए युवकों को नागौर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसा इतना भयंकर था कि जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो की मौत अस्पताल पहुंचने के दौरान हुई। मृतकों में कैलाश जाट 17,पंचाराम मेघवाल 21, कालू 21, तथा अजय टाक 20 शामिल है। जबकि घायलाें में सहदेव 22,सोनू तथा गोविन्द मेघवाल है।

पुलिस के अनुसार कल खजवाना गांव की ठाणी में विवाह समारोह में संगीत संध्या का आयोजन था इसमें शामिल होने के बाद कुछ युवक बाईक पर बैठकर लौट रहे थे जबकि एक दूसरी बाईक पर भी कुछ युवक सवार होकर इसी संगीत संध्या में शामिल होने जा रहे थे दोनों बाई तेज रफ्तार से चल रही थी और उनमें टक्कर हो गई जिससे उनकी पैट्रोल टंकी में आग लग गई और वहीं मौके पर ही दो लागों की मौत हो गई। 

ग्रामीणों ने शेष युवकों को अस्पताल पहुंचाया तो दो और युवक की भी मौत हो गई। पुलिस ने आज चारों मृतकों का पोस्टर्मटम कर शव पिरजनों को सौप दिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top