Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में आग लगने से 23 घर खाक, 3 की मौत

Publish Date: April 20 2018 12:15:40pm

औरंगाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के औरंगाबाद जिले के बारूण थाना क्षेत्र में आग लग जाने से 23 घर जलकर खाक हो गए जबकि इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की झुलसकर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, नारायण खाप गांव में गुरुवार की शाम अचानक आग लग जाने से 23 घर बुरी तरह जलकर खाक हो गए। इस घटना में कई लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जलकर मौत हो गई जबकि एक अन्य ग्रामीण झुलस गया।

बारूण के थाना प्रभारी नरोत्तम चंद्र ने शुक्रवार को बताया कि मृतकों में जनेश्वर राम (65), उनकी पत्नी सुमित्रा देवी (60) और पुत्र विनोद राम (40) शामिल हैं। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। 
वहीं, बारूण के प्रखंड विकास अधिकारी धनंजय कुमार ने बताया कि पीड़ित लोगों के लिए फिलहाल 30-30 किलोग्राम चावल, एक-एक हजार रुपये नकद राशि, उनके भोजन, आवास के लिए पंडाल की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिवारों को अनुग्रह राशि के तौर पर चार-चार लाख रुपये दिए जाएंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top