Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

घर वापिस लौट रहे व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

Publish Date: April 20 2018 12:19:40pm

भागलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में भागलपुर शहर के मुख्य डाकघर के निकट अपराधियों ने कल रात एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने आज यहां बताया कि अमरजीत राय (35) बाजार से अपनी बेटी के जन्मदिन की पार्टी के लिए सामान की बुकिंग कराकर मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहे थे कि तभी मुख्य डाकघर के निकट पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया। 

घायल व्यवसायी को तत्काल भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। कुमार ने बताया कि अमरजीत राय ,भागलपुर नगर निगम में ठेकेदारी का भी काम करते थे।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल के पास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस बीच बिहार कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने इस हत्याकांड की तीव्र निंदा करते हुए अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग राज्य सरकार से की है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top