Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू एवं कश्मीर के मैदानी इलाकों में बारिश, पहाड़ों पर बर्फबारी

Publish Date: April 20 2018 01:45:43pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर के मैदानी इलाकों में भारी बारिश और पहाड़ों पर ताजा बर्फबारी से शुक्रवार को दिन के तापमान में गिरावट दर्ज की गई। मौसम विज्ञान विभाग ने शुक्रवार को कहा, पिछले 12 घंटों में जोजिला दर्रे, द्रास और अन्य ऊंचाई वाले इलाकों में ताजा बर्फबारी हुई।

बयान के अनुसार, शनिवार तक यही स्थिति जारी रहेगी, जिसके बाद मौसम में सुधार शुरू हो जाएगा। श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री सेल्सियस रहा जबकि पहलगाम में यह 4.4 डिग्री व गुलमर्ग में शून्य डिग्री दर्ज हुआ। लेह कस्बे में तापमान 6.1 डिग्री, कारगिल में 2.6 डिग्री दर्ज हुआ। 

जम्मू में न्यूनतम तापमान 18.3 डिग्री, कटरा में 15.6 डिग्री, बनिहाल में 8.4 डिग्री और भदरवाह में 8.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। घाटी में दिन और रात के तापमान में गिरावट आने से लोगों ने गर्म कपड़े पहनने शुरू कर दिए हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL के इतिहास में इस भारतीय खिलाड़ी पर लगी थी सबसे अधिक बोली, इस बार साख दांव पर 

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- अगले साल होने वाले आईपीएल सत्र...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top