Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विशेष श्रेणी दर्जे को लेकर चंद्रबाबू उपवास पर बैठे

Publish Date: April 20 2018 01:51:06pm

विजयवाड़ा(उत्तम हिन्दू न्यूज): आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चन्द्रबाबू नायडू केन्द्र सरकार द्वारा राज्य को विशेष श्रेणी का दर्जा (एससीएस) नहीं देने के विरोध में आज यहां आईजीएम स्टेडियम के "धर्म पोरता दीक्षा" स्थल पर एक दिन के उपवास में बैठे।

नायडू ने उपवास में बैठने से पहले महात्मा गांधी, तेलुगू देशम पार्टी के संस्थापक एनटी रामा राव, डॉ. बीआर अम्बेडकर और स्वतंत्रता सेनानी पोट्टी श्रीरामुलु की तस्वीरों पर मालार्पण किया। कनक दुर्गा मंदिर के पुजारी और धर्म गुरु ने उपवास शुरू करने से पहले उन्हें आशीर्वाद दिया। उनका आज जन्मदिन भी है। मुख्यमंत्री ने काला बिल्ला लगाकर केन्द्र सरकार के रवैये के खिलाफ विरोध जताया। नायडू के अलावा पुत्र नारा लोकेश, मंत्री देवीनैनी उमामहेश्वर राव, कोल्लू रविन्द्र, एन आनंद बाबू सहित कई सांसद और विधायक भी उपवास पर बैठे। धर्म पोराता दीक्षा स्थल सभी कार्यकर्ताओं, छात्रों और महिलाओं से भरा हुआ था। राज्य के सभी 175 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में मंत्री और कार्यकर्ताओं भी उपवास में बैठे है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top