Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बर्बरता की हदें पारः सूरत में बच्ची के अंगों पर मारे ब्लेड, ओडिशा में रेप पीड़िता को सड़क किनारे फैंका

Publish Date: April 20 2018 03:06:18pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश भर में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक बलात्कार की घटनाएं सामने आती जा रही है। ताजा मामला ओडिशा और सूरत में सामने आया है जो दिल को दलता देने वाली घटनाएं है। सूरत में बर्बरता की ऐसी घटना सामने आई है जिसे जान आप दंग रह जाएंगे। 

दरअसल अगवा होने के एक हफ्ते बाद 6 अप्रैल को सूरत के पांडेसेरा में बच्ची का शव बरामद हुआ था। जिस काली गाड़ी से यह किया गया उसकी पहचान की जा चुकी है। बच्ची का शव आसपास रहने वाले लोगों ने सुबह सैर पर जाते वक्त देखा और पुलिस को जानकारी दी थी। पुलिस ने पहले ऐक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया था। बाद में रेप की बात सामने आई थी। 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला है कि उस मासूम के शरीर पर ब्लेड से घाव किए गए। उसकी शरीर पर 86 नीशान पाए गए है। बुरी तरह बच्ची के साथ रेप किया गया और प्राइवेट पार्ट्स में गर्भाशय तक घाव किए गए और फिर गला दवाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है। 
 
दूसरा मामला ओडिशा में सामने आया है। कालाहांडी जिले में कक्षा छह की एक छात्रा का उसके एक रिश्तेदार ने कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ दो दिनों तक दुष्कर्म किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पीड़ित के परिजनों ने गुरुवार रात को इस घटना की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मुन्ना नाईक (30) को गिरफ्तार कर लिया।

एफआईआर के अनुसार, नाबालिग 17 अप्रैल को एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए दुमेरपादार गांव अपने चाचा के घर गई थी। जब वह वापस आ रही थी, तब नाईक ने उसका अपहरण कर लिया, उसने उसे दो दिनों तक अपने घर में रखा और कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म किया। नाईक ने बाद में गुरुवार शाम को लड़की को सड़क किनारे छोड़ दिया।

लड़की ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया। भवानीपटना उप-विभागीय पुलिस अधिकारी बियांची प्रसाद देहुरी ने कहा, परिजनों के शिकायत के आधार पर हमने मामला दर्ज कर लिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top