Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ममता बनर्जी को टक्कर देने के लिए असीमानंद को आगे करने की योजना में भाजपा

Publish Date: April 20 2018 03:50:11pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में राष्ट्रीय जांच अभिकरण (एनआईए) की अदालत से हाल ही में बरी हुए नबा कुमार सरकार उर्फ स्वामी असीमानंद को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पश्चिम बंगाल में अहम जिम्मेदारी देने पर विचार कर रही है। बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि मैं स्वामी असीमानंद को निजी तौर पर काफी लंबे समय से जानता हूं। मैं उनसे बात कर उन्हें बंगाल लाने की कोशिश करूंगा ताकि वे यहां पार्टी को मजबूती देने में हमारी मदद कर सकें। घोष ने कहा कि असीमानंद ने लंबे समय तक बंगाल में आदिवासियों के बीच भी काम किया है। वह कई तरीकों से हमारी मदद कर सकते हैं।

असीमानंद के छोटे भाई, सुशांत सरकार बंगाल की हुगली ईकाई के सचिव हैं। सुशांत सरकार ने कहा कि उनके भाई बंगाल लौटते हैं तो उन्हें खुशी होगी। असीमानंद स्कूल के समय से ही संघ से जुड़े रहे हैं। उनका मूल नाम नाबा कुमार सरकार है। एनआईए की विशेष अदालत ने हाल ही में मक्का मस्जिद धमाका मामले में असीमानंद समेत पांच आरोपियों को बरी कर दिया है। हालांकि इस मामले में अभी तक स्वामी असीमानंद की ओर से कोई बयान नहीं आया है। 

एक बार और बता दें कि मक्का मस्जिद के अलावा भी असीमानंद पर कई केस हैं। इस मॉड्यूल में मोडासा, मालेगांव, समझौता विस्फोट भी शामिल है। असीमानंद इन तमाम मामलों में आरोपी हैं। असीमानंद की रणनीति क्या होगी यह अभी मुकम्मल तौर पर नहीं बताया जा सकता है लेकिन इतना तो तय है कि वे आने वाले समय में राजनीति के निकट ही रहेंगे। इस बात की भी संभावना है कि असीमानंद अपने आश्रम डांग लौटें और वहां फिर से आदिवासियों के बीच काम प्रारंभ करें। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top