Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राष्ट्रपति से सम्मानित महिला पुलिस अफसर को पत्थरों से पीटा, भाई की सरियों से पिटाई

Publish Date: April 20 2018 08:33:51pm

आगरा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश में महिला पुलिस अफसर पर पत्थरबाजी और मारपीट करने का मामला सामने आया है।  स्पेशल पुलिस अफसर नाजिया खान का ताजमहल के साथ लगती जमीन को लेकर एक गुट से विवाद चल रहा है। आज नाजिया खान अपने भाई के साथ विवादित भूमि स्थल पर पहुंचीं तो दबंगों ने उन्हें घेर लिया और दोनों भाई बहन को सरियों से पीटा गया है।  

देश के राष्ट्रपति के साथ ही गृहमंत्री के हाथों अपनी बहादुरी के लिए सम्मान पाने वाली नाजिया खान पर दंबगों ने हमला किया। उसके साथ मारपीट की और लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं दबंगों ने नाजिया के भाई के साथ भी मारपीट की। उसे सरियों से पीटा। 

दरअसल, ताजमहल के पूर्वी गेट के पास एक जमीन को लेकर नाजिया खान का विवाद चल रहा है। इसके लिए वह पुलिस में भी शिकायत कर चुकी है। शुक्रवार को नाजिया खान अपने भाई के साथ विवादित जमीन पर पहुंची तो वहां दूसरे पक्ष के दबंग भी आ गए। नाजिया खान का आरोप है कि दबंगों ने उसके भाई को सरियों से पीटा, उसे भी दबंगों ने पकड़ लिया और मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।

वह आज की इस घटना से बेहद आहत हैं। दो बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के हाथों सम्मानित नाजिया को राज्यपाल भी सराह चुके हैं। इस संबंध में ताजगंज थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाजिया खान की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि नाजिया पर हमला करने वाले लोगों की तलाश की जा रही है और अगर जरूरत हुई तो नाजिया को पुलिस की सुरक्षा भी दी जा सकती है। 

नाजिया ने बताया कि यह जमीन उसके चाचा की है और किराएदार के साथ विवाद चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि एडीएम सिटी ने किरायेदार को उस जमीन पर निर्माण करने की गलत अनुमति दी थी। जिसके बाद वह जमीन की तरफ गई और वहां जाते ही कुछ दबंगों ने उनपर चाकू, डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया। 

नाजिया ने बताया कि हमला करने वालों में कृपाल सिंह मुख्य रूप से शामिल हैं। कृपाल पेशे से वकील बताए जाते हैं। इसके बाद एसपी सिटी ऑफिस पहुंचकर नाजिया खान ने शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर नाजिया को मेडिकल के लिए भेज दिया है। आपको बता दें कि नाजिया को बहादुरी के लिए राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार, भारत पुरस्कार और रानी लक्ष्मीबाई पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top