Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पिता ने अपनी बेटियों से किया बलात्कार, तीन सगी बहनें ट्रेन के आगे कूदी

Publish Date: April 21 2018 09:41:22am

बाराबंकी(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पिता की हैवानियत से त्रस्त तीन सगी बहनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। इस घटना में तीनों बहनें घायल हो गई जिसमें एक का पैर कट गया। उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। घायल बहनों ने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दरियाबाद इलाके की रहने वाली तीनों बहनें पिता की हैवानित से परेशान थी। उनका कहना था कि अपनी छोटी बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी पिता ने तीनों को मारापीटा और घर से बाहर निकाल दिया। इसी बात से परेशान तीनों बहनों ने कल दरियाबाद रेलवे स्टेशन पहुंचकर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। ट्रेन की चपेट में आने से 22 वर्षीय बड़ी लड़की का एक पैर कट गया जबकि 17 साल और 16 साल की बहनें भी घायल हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने तीनों बहनों को जिला चिकित्सालय भेजा है। तीन बहनें के आत्महत्या करने की कोशिश के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। लड़कियों का आरोप है कि पिता की हैवानित करने पर मारने की धमकी देता। उनके साथ यह सिलसिला कई माह से चल रहा था। पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक वह पुलिस की पकड़ में नहीं जा सका।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top