Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दर्दनाक हादसाः बारातियों से भरी सूमो नाले में गिरी, दुल्हे के पिता समेत 7 लोगों की मौत

Publish Date: April 21 2018 09:47:26am

गाजियाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): गाजियाबाद के राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर एक बड़ा हादसा हुआ है। बारातियों को ले जा रही टाटा सूमो कार रास्ते में करीब 20 फीट गहरे नाले में गिर गई जिसमें दुल्हे के पिता समेत 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दूल्हे रवि रस्तोगी के पिता दुर्गा प्रसाद रस्तोगी, दूल्हे के बड़े पापा इंद्र प्रकाश रस्तोगी, और उनके बड़े बेटे का पूरा परिवार ही खत्म हो गया। दूल्हे के 2 भांजे भी मौत के मूंह में समा गए।

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के अकबरपुर बेहरामपुर के रहने वाले रवि रस्तोगी की बारात नोएडा से सटे खोड़ा के लिए निकली थी। कहा जा रहा है कि एनएच 24 पर जाम होने के कारण ड्राइवर ने कार को बैक की और लापरवाली के कारण पीछे  कार 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी। ये कार दूल्हे की थी जिसमें सवार लोगों ने भी सूमो में सवार लोगों को बचाने की कोशिश लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को निकाला व घायलों को अस्पात में भर्ती करवाया। मृतक लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। इस दर्दनाक हादसे के कारण मृतक परिवारों में मातम छाया है। बता दें कि नेशनल हाईवे 24 के किनारे किसी तरह का चेतावनी चिन्ह नहीं था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top