Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

IPL में सट्टा लगाने वाले तीन सटोरियेे गिरफ्तार, 21 लाख की नगदी बरामद

Publish Date: April 21 2018 10:36:24am

लखनऊ(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गौतमबुद्धनगर के कासना क्षेत्र से आईपीएल मैचों पर सट्टा खिलाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 21 लाख रुपये की नगदी और बड़ी मात्रा में अन्य सामान बरामद किया गया है।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गौतमबुद्धनगर के कासना इलाके में एक फ्लैट में आईपीएल मैंचों पर सट्टा लगाने वाले तीन अभियुक्तों न्यू आगरा निवासी अंकित अग्रवाल,शलैष अग्रवाल उर्फ निक्की और ताजगंज निवासी श्याम वोहरा को गिरफ्तार किया। उनके पास से 21 लाख की नगदी, 40 मोबाईल फोन, तीन लैपटाप, प्रिन्टर, तीन एलईडी टीवी, मोबाईल सिग्नल बूस्टर, सैट टाप बाक्स ,बुकिंग स्लिप और कुछ अन्य सामान बरामद किया। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय से एसटीएफ को सूचना मिल रही थी कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में नोएडा और आसपास के अलाके में कुछ लोग आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाया जा रहा हैं । इन लोगों को पकडऩे के लिए उन्होंने एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक सत्यसेन यादव को निर्देशित किया । उन्होंने निरीक्षक रणजीत राय और विजेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर अभिसूचना संकलन के लिए लगाई।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top