Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इंदौर में 4 माह की मासूम से बलात्कार के बाद हत्या, शव देख पुलिसकर्मी भी रो पड़े

Publish Date: April 21 2018 11:50:17am

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश की राजधानी इंदौर में चार महीने की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने दरिंदगी की सारी हदें लांघते हुए पहले मासूम के साथ बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी बच्ची के परिवार का करीबी है।

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को महात्मा गांधी मार्ग थाना क्षेत्र में एक चार माह की मासूम का शव मिला। उन्होंने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। जांच के दौरान मौजूद पुलिसकर्मी भी रो पड़े। शुरूआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बच्ची के रेप की बात सामने आई है। इसके बाद पुलिस ने शनिवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

डीआईजी ने बताया कि बच्ची के परिजन रजवाड़ा इलाके में गुब्बारे बेचते हैं। शुक्रवार रात को बच्ची अपनी मां के पास सो रही थी। आरोपी युवक ने बच्ची को किडनैप करके पचास मीटर दूर बेसमेंट में ले गया। आठ महीने की मासूम के साथ हैवानियत करने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। 

इस घटना के बाद इंदौर सहित पूरे प्रदेश में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने घटना पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि इंदौर में आठ महीने की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या, हैवानियत की भी हद है। समाज और देश कहॉं जा रहा है? अपराधी को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top