Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दसवीं के स्टूडेंट ने दोस्तों संग मिलकर छात्र को किया किडनैप, ईंटों से कुचलकर मार डाला

Publish Date: April 21 2018 12:01:31pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में नौंवी में पढ़ने वाले एक छात्र की फिरौती के लिए आपरहण पर उसके तीन दोस्तों ने हत्या कर दी। नोएडा के इकोटेक क्षेत्र से छात्र का शव बरामद हुआ।

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक कर्ज उतारने के लिए फिरौती मांगने के इरादे से अपहरण किया गया था। उसके नाबालिग दोस्त आयुष को 16 अप्रैल को वैशाली मेट्रो स्टेशन पर बुलाया, जहां उसे आरोपी विराट और विशाल मिले। तीनों आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर पहले एनएच-24 और फिर ग्रेटर नोएडा के इकोटेक थाना क्षेत्र स्थित तालाब के पास ले गए। फिर उन्होंने उसे फिरौती मांगने के लिए अपने परिजनों को फोन करने को कहा। जिस के बाद छात्र अपने दोस्तों से भिड़ गया। इस पर तीनों ने मिलकर आयुष का सिर ईंटों से कुचल डाला। इसके बाद शव को तालाब में डाल दिया और ऊपर ईंट व पत्थर रख दिए। पुलिस ने शुक्रवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर ग्रेटर नोएडा से शव बरामद किया।

पकड़े गए आरोपियों में विराट शर्मा निवासी कांशीराम योजना प्रताप विहार की आयु 19 वर्ष है, जबकि दूसरा आरोपी सेंट जोंस स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र है। उसकी आयु अभी 17 वर्ष है। पुलिस ने आज आरोपी विशाल पुत्र राकेश सोनी को भी गिरफ्तार कर लिया है। विराट पर 2.30 लाख रुपये का कर्ज है। जिसे उतारने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। 

मृतक का फाइल फोटो

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top