Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक विस चुनाव के लिए 700 से अधिक नामांकन पत्र भरे गये

Publish Date: April 21 2018 12:48:36pm

बेंगलुरु(उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा सदस्य एवं पूर्व मंत्री एवं खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी के करीबी बी श्रीरामुलु ने मोलकालमूर सिटी से आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी एस येद्दियुरप्पा और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस मौके पर श्रीरामुलु के साथ थे।

राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी के अनुसार कांग्रेस के 177 उम्मीदवार, भाजपा के 101, जनता दल (एस) के 110, निर्दलीय 208, माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के सात, भाकपा के दो और बीएसपी के तीन प्रत्याशियों ने कल शाम तक अपने नामांकन पत्र दाखिल कर दिये हैं। कुल 700 से अधिक उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। जिन लोगों ने कल अपने नामांकन पत्र दाखिल किये हैं, उनमें से प्रमुख हैं, मुख्यमंत्री सिद्दारामैया (चामुंडेश्वरी), पूर्व मुख्यमंत्री एवं जद (एस) के प्रदेश अध्यक्ष एच डी कुमारस्वामी (रामनगरम और चन्नापाटन), जद (एस) से ही जी टी देवेगोडा ने भी अपने नामांकन पत्र दाखिल किये हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top